• +91-6206571200
  • mail@apuks.org
"अतिपिछड़ा संसद" को मिल रहा है भरपूर समर्थन

अत्यंत पिछड़ा उत्थान एवं कल्याण समिति नाम से एक संस्था का गठन किया गया है, इस संस्था का विबंधन एवं मान्यता सरकार से प्राप्त है, यह संस्था अत्यंत पिछड़ा वर्ग के उत्थान एवं कल्याण के लिए सम्पूर्ण भारत में काम करेगी, आपको जानकारी हो कि यह संस्था अतिपिछड़ा वर्ग एवं अन्य वर्ग के लिए चलाए जा रहे सरकारी योजनाओं की जानकारी एवं लाभ दिलाने में यथासंभव सहयोग करेगी, साथ हीं साथ अतिपिछड़ा वर्ग से आने वाले बच्चों के लिए गुणवतापूर्ण विधालय, उच्च विधालय, महाविधालय, इंजिनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज एवं बीपीएससी, यूपीएससी जैसे प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने के लिए कोंचिन संस्थान एवं नर्सिंग ट्रेनिंग छात्राओं के लिए कई अन्य प्रशिक्षण संस्थान खोलने के उदेश्य से काम करेगी।


यह संगठन अतिपिछड़ा वर्ग के राजनीतिक भागीदारी और अतिपिछड़ा वर्ग के आरक्षण की हकमारी जैसी समस्याओं पर पैनी निगाह रखेगी।


आपको यह बताते हुए उत्साहित हैं कि 01 फरवरी, 2024 दिन बृहस्तपतिवार को इस समिति द्वारा मिलर स्कूल मैदान पटना में अतिपिछड़ा संसद बुलाया गया है। इस कार्यकम में अतिपिछड़ों के मसीहा श्री विद्यापति चन्द्रवंशी बतौर मुख्य अतिथि आ रहे हैं, इस कार्यकम को आम जनता पार्टी राष्ट्रीय पूर्ण समर्थन कर रही है।


अतः आप सभी से सादर अनुरोध है कि 01 फरवरी, 2024 दिन बृहस्पतिवार को मिलर स्कूल मैदान, पटना पहुँचकर अतिपिछड़ा वर्ग के हक में सभी निर्णय जो लिया जाएगा. अपना परामर्श देकर अतिपिछड़ा के हक और अधिकार के संर्घष में अपना सहयोग दें।

Related Post